अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग
अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग
Share:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले मशहूर एक्टर महेश बाबू अक्सर ही अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहते है. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि महेश अब अपनी अगली फिल्म के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे. जी हाँ... अब उत्तराखंड की खूबसूरती में महेश अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगे और सिर्फ महेश ही नहीं बल्कि उनके साथ और भी तीन बड़े स्टार्स शूटिंग के लिए उत्तराखंड जाएंगे.

महेश बाबू एक ऐसे स्टार है जिनके फैंस देशभर में मौजूद है. महेश शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने डैशिंग लुक के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं. मिली जानकारी के अनुसार महेश बाबू की अगली फिल्म की शूटिंग 9 जून से उत्तराखंड में शुरू होगी. फिल्म मेकर्स ने परफेक्ट सीन पाने के लिए उत्तराखंड की सभी लोकेशंस को देख लिया हैं.

वही अगर बात करे फिल्म की एक्ट्रेस की तो महेश बाबू के साथ इस फिल्म में पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के बारे में चर्चा के लिए डायरेक्टर ने बाकी के सदस्यों से भी मुलाकात की थी. वैसे पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग की जा रही हैं. और अब बॉलीवुड के बाद साउथ सिनेमा इंडस्टी भी इस कड़ी में शामिल हो गई हैं. वही उत्तराखंड के सीएम भी फिल्मकारों को शूटिंग करने में पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं.

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

इतनी खूबसूरत हैं साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना

प्रिया प्रकाश के 'हवा-हवा' ने कर दिया सभी को मदहोश, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -