प्रिया प्रकाश के 'हवा-हवा' ने कर दिया सभी को मदहोश, वीडियो वायरल
प्रिया प्रकाश के 'हवा-हवा' ने कर दिया सभी को मदहोश, वीडियो वायरल
Share:

पिछले कुछ महीनों से तो मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश काफी चर्चाओं में चल रही हैं. प्रिया प्रकाश का एक आंखों से इशारे करने वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद वो सब जगह मशहूर हो गई. इसके बाद प्रिया प्रकाश के एक के बाद एक वीडियो सामने आये है जो काफी वायरल भी हुए थे. हाल ही में प्रिया का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो 'हवा हवा' गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दे अर्जुन कपूर की फिल्म का हवा-हवा रिमेक सॉन्ग काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था और अब ये ही सॉन्ग गाते हुए प्रिया प्रकाश का वीडियो भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.

आपको बता दे प्रिया प्रकाश का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाता है. इंस्टाग्राम पर ही उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है. प्रिया प्रकाश अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. कुछ दिन पहले ही उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे प्रिया 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया' सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही थी.

आपको बता दे प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' से फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रही है. अभी तो प्रिया का डेब्यू भी नहीं हुआ है उससे पहले ही वो फैन फॉलोविंग के मामले में सभी को पीछे छोड़ चुकी हैं.

बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

बोल्डनेस के मामले में सिंघम की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं उनकी छोटी बहन

रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -