इतनी खूबसूरत हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना
इतनी खूबसूरत हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना
Share:

इन दिनों सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉटनेस की चर्चाएं नहीं की जाती हैं बल्कि टेलीविज़न और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो हॉटनेस के मामले में सभी से आगे निकल चुकी हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जिसकी हॉटनेस के लोग दीवानें हैं. जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो हैं तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लेकिन उनकी परवरिश हॉलीवुड में की गई हैं.

इस एक्ट्रेस का नाम हैं अन्नु एमानुएल. अन्नु भारत नहीं बल्कि अमेरिका की रहने वाली हैं. जी हाँ... अन्नु की परवरिश टेक्सास में हुई हैं. अन्नु जब 21 साल की थी उस समय ही उन्होंने फिल्मों में कदम रख लिया था. अन्नु ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरत से भी तहलका मचा दिया था.

अन्नु की उम्र अभी महज 21 ही हैं लेकिन उन्हें देखकर ये बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता हैं कि वो 21 की हैं. अनु अब तक बॉलीवुड फिल्मों में तो नजर नहीं आई हैं लेकिन वो तेलुगू, मलयालम और तमिल फिल्मों में जरूर दिखाई दी हैं. साल 2011 में ही अन्नु ने मलयालम फिल्मों में कदम रख लिया था. उन्होंने फिल्म 'स्वपन संचारी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. अन्नु की तस्वीरें देखकर ही आप उनकी खूबसूरती का अंदाज़ा लगा सकते हैं.

'कल्लू' ने बनाया किस करने का नया रिकॉर्ड, ये है सबसे ज्यादा लिपलॉक से भरी भोजपुरी फिल्म

सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -