महेश बाबू ने शूटिंग की शुरुआत की
महेश बाबू ने शूटिंग की शुरुआत की
Share:

टालीवुड सुपरस्टार महेश बाबू अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुट गए हैं. कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री 5 महीने के लिए बंद होने के बाद अब सब कुछ सामान्य हो रहा है. लेकिन मास्क, पीपीई किट और तमाम सुरक्षा सावधानियों के साथ . इस सितंबर में showbiz world में एक क्रांतिकारी परिवर्तन किया गया है के रूप में अभिनेताओं को अपनी शूटिंग शुरू कर रहे हैं . सुपरस्टार महेश बाबू अनलॉक 4 में शूटिंग फिर से शुरू करने वाले पहले एक्टर हैं . खबरों के अनुसार महेश बाबू हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में बुधवार और गुरुवार को विज्ञापन की शूटिंग करेंगे.

शूटिंग सेट से महेश बाबू की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है.  सुंदर अभिनेता सफेद जूते के साथ एक पीले रंग की कमीज और भूरे रंग की पेंट में पहने नज़र आ रहे है. वह अपने हाथ में कॉफी के घूंट और मास्क लेते हुए डायरेक्टर से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं .  सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 नियमों का पालन करके पूरा क्रू मास्क और पीपीई किट में भी नज़र आ रहे है .

लॉकडाउन पीरियड के दौरान महेश बाबू ने अपनी पत्नी नम्रता और किड्स गौथम और सितारा के साथ क्वालिटी टाइम बिताया .  वीडियो गेम खेलने से लेकर चारों ओर दोषी होने तक महेश बाबू ने वह सब कुछ किया जो वह कर सकता था . वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे क्योंकि उन्होंने अपने संगरोध पीरियड के बारे में बैक टू बैक अपडेट शेयर किए थे .  अभिनेता ने डेनियल गोलमैन की इमोशनल इंटेलिजेंस और युवल नूह हरारी की सेपियंस और तमिल फिल्म ओह माय कडव्यूल और वेब सीरीज डार्क जैसे अपने प्रशंसकों को किताबें और फिल्में भी सुझाई .

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय

#justiceforRheaChakraborty ट्रेंड में शामिल हुई ये साउथ एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -