IPL शुरू होने से पहले ही चौके-छक्के लगाते हुए नज़र आए धोनी, वायरल हुआ वीडियो
IPL शुरू होने से पहले ही चौके-छक्के लगाते हुए नज़र आए धोनी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) का 14वां सीजन आरंभ होने में अभी समय बाकी है, लेकिन उसके पहले सभी टीमें कड़ी अभ्यास में जुट गयी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम भी इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए के लिए अपनी तैयारियां पुख्ता कर रही है. CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी अपनी टीम के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास सत्र में भाग ले रहे हैं. गत वर्ष के खराब प्रदर्शन के बाद चेन्नई की टीम इस बार खिताब जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती.

बता दें कि पिछले IPL में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा था और खुद महेंद्र सिंह धौनी भी कोई खास करिश्मा नहीं कर पाए थे. वहीं इस बार के IPL में चेन्नई को काफी उम्मीदे हैं.  इस बीच चेन्नई सुपर किंग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है. जिसमें धौनी एक गगनचुम्बी छक्का जड़ते दिखाई दे रहे हैं. धोनी अपनी सिग्नेचर स्टाइल में, बल्ले के पूरे स्विंग के साथ एक बॉल को स्टेडियम के पार पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी सबकी नज़रें धौनी के बल्लेबाजी पर रहेगी. बता दें कि गत वर्ष शर्मनाक प्रदर्शन के बाद वे पहली बार अंक तालिका में अंतिम पायदान पर थे. पिछले साल सभी धोनी ने 25 की औसत से 14 पारियों में बल्ले से महज 200 रन बनाए थे. धौनी की स्ट्राइक रेट भी घटकर केवल 116.27 रह गई थी. IPL के 14वें सीजन चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सीजन का पहला मैच खेलती नजर आएगी.

 

साउथैम्पटन ने एफए कप में बोर्नमाउथ के खिलाफ जीत की हासिल

क्या आगे भी ओपनिंग करेंगे विराट ? बोले- रोहित का पार्टनर बनना पसंद करूँगा

फुटबॉल: मैनचेस्टर सिटी एफए कप सेमीफाइनल में पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -