साउथैम्पटन ने एफए कप में बोर्नमाउथ के खिलाफ जीत की हासिल
साउथैम्पटन ने एफए कप में बोर्नमाउथ के खिलाफ जीत की हासिल
Share:

एफए कप क्वाटर फाइनल मैच में साउथेम्प्टन ने बोर्नमाउथ के खिलाफ जीता। इस मैच में साउथम्पटन के नाथन रेडमंड ने दो बार और साथी विंगर मौसा जिनेपो ने दक्षिण-तट के प्रतिद्वंदियों बोर्नमाउथ पर 3-0 से जीत दर्ज की। साउथेम्प्टन की इस टीम ने 18 सीजन में केवल दूसरी बार एफए कप सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

मैच के मुख्य आकर्षण के बारे में बात करते हुए, माली अंतरराष्ट्रीय जिनेपियो रेडमंड से गेंद के माध्यम से एक सटीक रन पर चले गए, जो कि पिछले गोलकीपर असमीर बेगोविक से जुड़े हुए थे और 37 वें मिनट में सेंट्स को बढ़त दिलाई, इससे पहले कि राल्फ हसनहुइटल की ओर से वाइटलिटी स्टेडियम में ब्रेक से पहले सेकंड फिर से मारा गया। रेडमंड ने मिडफील्ड में एक पास इकट्ठा किया और बोर्नमाउथ की रक्षा के लिए अपने तरीके से शीर्ष कोने में आग लगा दी, क्योंकि प्रीमियर लीग पक्ष ने जोनाथन वुडगेट के चैम्पियनशिप (दूसरे-स्तरीय) पक्ष के साथ अपने क्वार्टर फाइनल पर कब्जा कर लिया। 

जबकि दूसरी तरफ, द सेंट्स ने खेल को उज्ज्वल रूप से शुरू किया और सोचा कि वे 1-0 से आगे निकल गए हैं जब बोर्नमाउथ के कैमरन कार्टर-विकर्स ने काइल वॉकर-पीटर्स में दंडित क्षेत्र में पास किया था। लेकिन वीडियो असिस्टेंट रेफरी (VAR) ने ऑफ़साइड के लिए लक्ष्य को अस्वीकार कर दिया। दूसरी तरफ मैनचेस्टर शहर भी सेमीफाइनल में पहुंच गया है। इसलिए यहां दोनों टीम के लिए शुभकामनाएं।

क्या आगे भी ओपनिंग करेंगे विराट ? बोले- रोहित का पार्टनर बनना पसंद करूँगा

फुटबॉल: मैनचेस्टर सिटी एफए कप सेमीफाइनल में पहुंचा

ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में पीवी सिंधु ने इस खिलाड़ी को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -