क्या आगे भी ओपनिंग करेंगे विराट ? बोले- रोहित का पार्टनर बनना पसंद करूँगा
क्या आगे भी ओपनिंग करेंगे विराट ? बोले- रोहित का पार्टनर बनना पसंद करूँगा
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टी20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद बड़ी बात कही है. टीम इंडिया ने पांचवें और अंतिम टी20 मैच में इंग्लैंड को 36 रन से मात दी है. इसके साथ टीम ने श्रृंखला पर 3-2 से कब्जा किया. इस मैच में कोहली बतौर ओपनर उतरे थे और नाबाद 80 रन की पारी खेली. हालांकि कोहली इसके पहले भी अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच में पारी की शुरुआत कर चुके थे.
 
मैन ऑफ सीरीज चुने गए विराट कोहली ने कहा कि, 'मैं IPL और इंटरनेशनल दोनों में ओपनिंग करूंगा. हमारे पास एक मजबूत मध्यम क्रम है. इससे टीम के दो बेस्ट बल्लेबाज़ों को अधिक गेंद खेलने का मौका मिलेगा.' बता दें कि इस मैच में कोहली और रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज़ उतरे थे. सीरीज की बात करें तो चार ओपनिंग जोड़ी उतरी. आखिरी मैच में जीत को लेकर उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बेहद अहम मैच था. हमने सभी विभाग में विपक्षी टीम को पीछे छोड़ा. बगैर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के हमने 200 से अधिक रन बनाए. यह हमारे बैटिंग की गहराई को दिखाता है.

विराट कोहली ने स्पष्ट किया है कि वे आगे भी रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे. कोहली ने कहा कि, 'मैं राेहित का पार्टनर बनना पसंद करूंगा. जब हममें से कोई एक प्लेयर मैदान पर होता है तो बाकी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलता है. सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया. महत्वपूर्ण मौकों पर श्रेयस अय्यर ने भी टीम को संभाला.'

ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में पीवी सिंधु ने इस खिलाड़ी को दी मात

टेबल टेनिस: टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे शरथ कमल और मनिका बत्रा

ISSF WORLD CUP: भारतीय खिलाड़ी यशस्विनी सिंह देसवाल को मिला गोल्ड मेडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -