IPL 2021: नौवीं बार फाइनल में पहुंची CSK, रोते फैंस तो भावुक दिखीं साक्षी

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के क्वालिफायर-1 में ऐसा दृश्य नजर आया जिसका पूरे सीज़न में हर किसी को इंतज़ार था। जी दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक फंसे हुए मैच के अंत में आकर धुआंधार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जितवा दिया। इस तरह से चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में नौवीं बार फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गयी। जी दरअसल क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा था।

ऐसे में चेन्नई ने अंत में दिल्ली को चार विकेट से हराया। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा ने शानदार पारियां खेलीं, वहीं अंत में आए MS धोनी ने 6 बॉल में 18 रन बनाकर पूरा खेल खत्म कर डाला। उनका यह अवतार देख उनके फैंस रोने लगे। केवल फैंस ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी साक्षी तक भावुक हो गईं। MS धोनी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन उनका अंदाज सभी का दिल छू गया। जिस दौरान धोनी आखिरी ओवर्स में चौके-छक्के लगा रहे थे, उस दौरान स्टैंड्स में बैठीं उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी झूम रही थीं। वहीं साक्षी इतनी भावुक हो गईं कि उन्होंने अपनी बेटी जीवा धोनी को गले लगा लिया।

वहीं इस दौरान दो बच्चे और भी भावुक हो गए और रोने लगे। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रतिद्वंद्वी विराट कोहली ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'किंग वापस आ गया है, क्रिकेट में अबतक के बेस्ट फिनिशर एमएस धोनी को ऐसे देखकर मैं भी खुशी से कूद पड़ा।' आपको बता दें कि यह नौवीं बार है जब सीएसके आईपीएल के फाइनल में पहुंची है, ऐसा करने वाली वह इकलौती टीम है।

इन राज्यों में 14 अक्टूबर तक भारी बारिश का अलर्ट

DC vs CSK: आज जीती टीम को मिलेगा फाइनल का टिकट, ये हो सकती है प्लेइंग 11

IPL 2021: 6 माह बाद आखिरकार साफ़ हुई अंतिम चार की तस्वीर, यहाँ देखें प्लेऑफ का पूरा शेड्यूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -