धोनी ने की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मुलाकात
धोनी ने की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मुलाकात
Share:

कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले माही यानि महेंद्र सिंह धोनी ने हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया के जरिये सामने आयी है. जिसमे महेंद्र सिंह धोनी बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के साथ नजर आ रहे है. 

दरअसल एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा रांची में फिल्म ‘रांची डायरीज’ के प्रमोशन के लिए आयी हुई थी. दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी भी अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद अपने होम टाउन रांची में हैं. जहा पर दोनों की मुलाकात हुई. इससे पहले अनुपम खेर ने भी धोनी के घर जाकर उनसे मुलाकात की. खेर ने धोनी तथा उनके परिवार वालो के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर शेयर की. 

अनुपम खेर ने माही के साथ उनकी बेटी से भी मुलाकात की. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को जीनियस बताया. साथ ही धोनी के परिवार वालो से भी अनुपम खेर ने मुलाकात की. अनुपम ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘रांची डायरीज’ जल्दी ही रिलीज होने वाली है, एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 

गौतम की गंभीर अपील, हर दिल में धड़कनी चाहिए देशभक्ति

विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा

बैटिंग में हीरो, लेकिन मैथ्स में जीरो है रोहित शर्मा...

नवंबर में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखे पूरा शेड्यूल

भुवनेश्वर कुमार ने 'बेटर हाफ' के साथ पोस्ट की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -