गौतम की गंभीर अपील, हर दिल में धड़कनी चाहिए देशभक्ति
गौतम की गंभीर अपील, हर दिल में धड़कनी चाहिए देशभक्ति
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बेहतरीन क्रिकेट प्लेयर गौतम गंभीर जितना क्रिकट से जुड़े हुए है, उतना ही वे समाजसेवा और देशभक्ति के रंग में रंगे हुए है. ऐसे में एक बार फिर से गौतम गंभीर ने ट्वीट के माध्यम से लोगो से अपील की है कि हरदम दिल में देशभक्ति धड़कनी चाहिए. साथ ही उन्होंने लोगो को सन्देश दिया कि देश भक्ति सिर्फ एक दिन नहीं बल्कि यह हर दिन हर व्यक्ति के दिल में होना चाहिए. गौतम गंभीर इससे पहले भी देश से जुड़े मुद्दों पर ट्वीट कर अपनी राय रख चुके है. तथा ऐसे लोगो को नसीहत भी दे चुके है जो देश भक्ति पर राजनीति करते है.

गौतम गंभीर ने देशवासियों से अपील की है कि देशभक्ति की भावना सिर्फ कुछ खास दिन नहीं बल्कि हर समय होनी चाहिये. उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है, जैसे 15 अगस्त, 26 जनवरी और 2 अक्टूबर को शेल्फ में रखी तारीख आ गई है, जिसकी लाइफ/एक्सपायरी 24 घंटे की है. उन्होंने कहा कि 365 दिन राष्ट्रवाद की अपेक्षा नहीं कर सकते, लेकिन थोड़ी बहुत देशभक्ति दिल में हरदम धड़कनी चाहिए.

बता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सहायक पुलिस निरीक्षक अब्दुल राशिद की 5 वर्षीय बेटी जोहरा की तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद गंभीर से शहीद की बेटी का दर्द नहीं देखा गया और उन्होंने जोहरा की पढाई का खर्च उठाने का एलान किया था. 

जोहरा को लेकर राजनाथ सिंह का छलका दर्द

विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा

बैटिंग में हीरो, लेकिन मैथ्स में जीरो है रोहित शर्मा...

भुवनेश्वर कुमार ने 'बेटर हाफ' के साथ पोस्ट की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -