बैटिंग में हीरो, लेकिन मैथ्स में जीरो है रोहित शर्मा...
बैटिंग में हीरो, लेकिन मैथ्स में जीरो है रोहित शर्मा...
Share:

आज हम जिस व्यक्ति कि बात कर रहे हे वो भारतीय टीम के बहुत ही शानदार बल्लेबाज है. जिन के आते ही बड़े-बड़े गेंदबाजो के छक्के छूट जाते है. जी हाँ हम बात कर रहे है रोहित शर्मा की जिसने अपनी मेहनत के बल पर अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. टीम इण्डिया के (हिटमैंन) के नाम से कहे जाने वाले रोहित शर्मा मैदान में अपने खेल की वजह से जाने जाते है वनडे क्रिकेट में कई 14 वनडे शतक और 2 टेस्ट शतक लगा चुके है.

रोहित शर्मा बहुत ही कम समय में अपना नाम तेज बल्लेबाजों कि लिस्ट में शामिल कर चुके है. पर आज हम जिस विषय पर बात कर रहे है वो है रोहित का ख़राब मैथ्स. दरअसल, 19 सितंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रोहित के आठ मिलियन फॉलोअर्स हो गए जिसके बाद उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर ही एक वीडियो पोस्ट किया.

इस वीडियो में रोहित सफेद बोर्ड पर 8 लिखने के बाद छह बार 0 डालते हैं और इस तरह 80,00,000 लिखते हैं यानि 80 लाख. लेकिन 80,00,000 लिखने के बाद रोहित इसके आगे M लिख देते हैं. दरअसल रोहित 8 मिलियन लिखना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने 80,00,000M यानि 80 लाख मिलियन लिख दिया. इससे साफ पता चलता है कि रोहित मैथ्स में काफी कमजोर है और उन्हें एक अच्छे टीचर कि जरुरत है.

नवंबर में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखे पूरा शेड्यूल

भुवनेश्वर कुमार ने 'बेटर हाफ' के साथ पोस्ट की फोटो

ऑस्ट्रेलियन पत्रकार ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, इंडियन फैंस ने दिया करारा जवाब

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -