विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा
विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल में अपने और अनुष्का शर्मा के रिलेशन के बारे में बड़ा खुलासा किया है. आमिर खान के आगामी चैट शो की शूटिंग के लिए विराट कोहली दिल्ली पहुंचे थे. जहा पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किये. ये चैट शो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए था. जहा पर विराट कोहली ने कई बड़े खुलासे किये. यह शो दिवाली के मौके पर प्रसारित किया जायेगा.

चैट शो के दौरान आमिर खान ने जब विराट से कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की कोई एक अच्छी बात और कोई एक बुरी बात बताएं, तब विराट ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के बारे में बताते हुए कहा कि वो बहुत ही ईमानदार और केयरिंग हैं. वही उन्होंने गर्लफ्रेंड बुरी बात पूछने पर कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा 5-7 मिनट देर से आती हैं. उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड का तय समय से लेट आना पसंद नहीं है.

विराट कोहली ने खुद को बेहतर इंसान बनाने का श्रेय भी अनुष्का को दिया. साथ ही अनुष्का को बहुत ज्यादा केयर करने वाली बताया. बता दे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच कई दिनों से रिलेशन है किन्तु उन्होंने कभी भी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया है. दोनों कई बार एक दूसरे के साथ दिखाई देते है. अनुष्का और विराट के फोटो भी सोशल मिडिया पर देखने को मिलते है. ऐसे में विराट का अनुष्का के बारे में यह बड़ा खुलासा है.

Actress अनुष्का शर्मा भी खेलने वाली है बिजनेसवुमन कार्ड

वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का टीज़र जारी

अंडर-17 विश्व कप के लिए भारतीय खिलाडिय़ों को कोहली ने दी शुभकामनायें

जीत के बाद मस्ती में दिखे धोनी और पांड्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -