नवंबर में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखे पूरा शेड्यूल
नवंबर में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखे पूरा शेड्यूल
Share:

भारतीय टीम शानदार बल्लेबाजी करती हुई आगे की और बढ़ रही है हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर जीत दर्ज की और तेजी से आगे की ओर बढ रही है. अब देखना ये है कि ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद क्या भारतीय बलेबाज अपने बलेबाजी के जोर पे आने वाली टीम को भी हरा पाएंगे. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाद नवम्बर में टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंका से होगा. जानकारी के अनुसार पता चला है कि श्रीलंका के साथ होने वाले मैचों का शेड्यूल कुछ इस तरह होगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को भारत दौरे पर आ रही श्रीलंकाई टीम के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका 16 नवंबर से 24 दिसंबर तक भारत दौरे पर रहेगी जहां वह तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. जानकारी के अनुसार ये भी पता चला है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री इस बार टीम में ज्यादा से ज्यादा फिट खिलाड़ियो को मौका देना चाहते है. शायद इसी कारण 38 वर्षीय आशीष नेहरा ने 8 महीने बाद टीम में वापसी की है. वहीं सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ा.

मेहमान टीम अपने दौरे की शुरुआत अभ्यास मैच से करेगी, जो 11 से 13 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी इसी मैदान पर 16 से 20 नवंबर के बीच खेला जाना है. अब देखना ये है कि कौनसी टीम किस टीम पर भारी पड़ती है. टीम श्रीलंका की बात करे तो कई बार टीम इंडिया को कड़ा मुकाबला दिया है. बात करे दूसरे टेस्ट मैच की तो वो 24 से 28 अक्टूबर के बिच खेला जायगा और इसी के साथ-साथ तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 2 से 6 दिसंबर के बीच खेला जायगा.

वहीं वनडे सीरीज की बात करें तो पहला मैच धर्मशाला में 10 दिसंबर को होगा. सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमें मोहाली में 13 दिसंबर को आमने-सामने होंगी. वहीं विशाखापट्टनम में 17 दिसंबर को आखिरी वनडे खेला जाएगा. टी 20 के मैचों की शुरुआत 20 दिसंबर से होगी, दूसरा मैच 22 दिसम्बर को होगा जो कि इंदौर में होना है.

भुवनेश्वर कुमार ने 'बेटर हाफ' के साथ पोस्ट की फोटो

किटी पार्टी के नाम पर महिलाओ से ठगे 42 लाख रुपए

'लॉस वेगास की घटना अत्यंत भयावह थी' - एल्डीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -