'महात्मा जी अब शादी कर लीजिए, आपकी मम्मी कहती है मेरी बात नहीं सुनता..', राहुल को लालू यादव ने दी सलाह, गूंजे ठहाके
'महात्मा जी अब शादी कर लीजिए, आपकी मम्मी कहती है मेरी बात नहीं सुनता..', राहुल को लालू यादव ने दी सलाह, गूंजे ठहाके
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की एकता बैठक के बाद प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि, महात्मा जी शादी तो करिए। दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं। हमारी बात मानिए शादी तो करिए। मम्मी (सोनिया गांधी) आपकी कहती थीं, मेरी बात नहीं मानता है आप लोग शादी करवाइए। लालू जब यह कह रहे थे, तो उसी समय उनके बीच में 53 वर्षीय राहुल ने कहा कि, आपने कह दिया तो हो जाएगी। इस पर लालू ने कहा- पक्का करना पड़ेगा।

 

RJD सुप्रीमो बोले कि, अभी भी समय बीता नहीं है। शादी करिए हम लोग आपकी बारात चलेंगे। आपकी उम्र कहां बीती है। दाढ़ी बढ़ा लिए हैं, अब कटवा लीजिए। नीतीश जी की यह राय है, दाढ़ी कम कर लीजिए। यह बात सुनकर सीएम नीतीश कुमार और कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे सहित वहां मौजूद विपक्ष के सभी नेता ठहाके लगाने लगे। विपक्ष की प्रेस वार्ता के दौरान लालू अपने पुराने अंदाज में नज़र आए। लालू ने कहा कि राहुल गांधी भारत यात्रा किए, अच्छा काम किए। लोकसभा में भी अडाणी के मामले में अच्छा किया।

भाजपा और मोदी का बहुत बुरा होगा - लालू यादव

इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि, भाजपा और मोदी का बेहद बुरा होगा। पता नहीं यह 2000 का नोट क्यों बंद कर दिया। छोटा नोट यही लोग रखे हुए थे, जो अब निकाल रहा है। नरेंद्र मोदी उड़-उड़कर चंदन का लकड़ी बांट रहे हैं। अमेरिका ने गोधरा की घटना के बाद मोदी और अमित शाह को अपना यहां आने से इंकार कर दिया था। अमेरिका ने अपने लोगों को भी भारत आने से भी मना कर दिया था।

370 को लेकर केजरीवाल-अब्दुल्ला लड़े, ममता बोलीं- हमको चोर पार्टी बोलती है कांग्रेस ! एकता बैठक में 'विपक्षी फूट' भी दिखी

बुद्ध-महावीर, शंकराचार्य-नानक से लेकर आज़ाद-बिरसा मुंडा तक से प्रेरित होंगे यूपी के बच्चे, योगी सरकार ने किया पाठ्यक्रम में बदलाव

जन-गण-मन गाने के बाद अमेरिकी सिंगर मैरी ने छुए पीएम मोदी के पैर, वंदे मातरम के उद्घोष से गूंजा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -