खैर की लकड़ी की तस्करी कर रहे थे अपराधी, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश
खैर की लकड़ी की तस्करी कर रहे थे अपराधी, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश
Share:

महासमुंद​: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस ने खैर लकड़ी की तस्करी के आरोप में 6 व्यक्तियों को अरेस्ट किया है तथा इनके पास से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की लकड़ी जब्त की है। शुक्रवार को एक अफसर ने यह खबर दी। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने कहा कि बुधवार को महासमुंद साइबर सेल तथा सरायपाली पुलिस की संयुक्त टीम ने जिले के भिन्न-भिन्न ठिकानों से खैर की लकड़ी से लदे दो ट्रक बरामद किए।

साथ ही उन्होंने बताया कि अभियान के चलते 421 क्विंटल खैर की लकड़ी (1,05,25,000 रुपये का दाम), दो ट्रक, 56,100 रुपये नकद, तीन मोबाइल हैंडसेट बरामद किए गए। अपराधियों की पहचान भगवान सिंह त्यागी (42), मनसुख (58), ओमप्रकाश कुशवाहा (45), शिव सिंह (27), रामप्रकाश कुशवाहा (25) के तौर पर हुई तथा ये सभी राजस्थान के रहने वाले हैं। अविनाश उर्फ सनी चावला की पहचान निवासी महासमुंद के तौर पर हुई है।  

इसके साथ ही पटेल ने कहा कि खैर लकड़ी की तस्करी की तहरीर के पश्चात् संयुक्त टीम ने सरायपाली थाना अंतर्गत एनएच-53 पर ट्रक को रोका तथा चालक भगवान सिंह, कंडक्टर मनसुख तथा ओमप्रकाश को अरेस्ट कर 203 क्विंटल खैर लॉग जब्त किया। टीम ने शिव सिंह एवं रामप्रकाश को एक ट्रक से गिरफ्तार किया, जो भंवरपुर रोड पर 178 क्विंटल खैर की लकड़ी ले जा रहा था।  

CM हाउस के बाहर लगे बैरिकेड में कार लेकर जा घुसा नशे में धुत्त डॉक्टर, हुआ गिरफ्तार

कर्नाटक में 3 लोग गिरफ्तार, 4 करोड़ की व्हेल की उल्टी बरामद

शक ने ली जान! मौत को गले लगाने से पहले शख्स ने बनाया वीडियो, खोला खुदखुशी करने का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -