शक ने ली जान! मौत को गले लगाने से पहले शख्स ने बनाया वीडियो, खोला खुदखुशी करने का राज
शक ने ली जान! मौत को गले लगाने से पहले शख्स ने बनाया वीडियो, खोला खुदखुशी करने का राज
Share:

भोपालः एमपी की राजधानी भोपाल में एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल यहां एक शख्स ने पत्नी से विवाद के चलते ट्रेन से कटकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी से पहले शख्स ने वीडियो भी बनाया। रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में शख्स की लाश मिली है। शख्स ने खुदखुशी से पहले पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का इल्जाम भी लगाया है। 

वही शख्स की पहचान राकेश जाटव के तौर पर हुई है। जो कि पंपापुर बस्ती का रहने वाला है। शख्स का अपनी बीवी से झगड़ा चल रहा था। दोनों का झगड़ा पुलिस थाने भी पहुंचा मगर कोई कार्रवाई ना होने तथा बीवी की प्रताड़ना से तंग आकर शख्स ने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया। राकेश ने खुदखुशी से पहले एक वीडियो बनाया। जिसमें वह बोलता हुआ सुनाई दे रहा है कि 'मैं अपनी इच्छा से खुदखुशी करने जा रहा हूं। मेरी पत्नी ने मुझे परेशान कर दिया है ना मुझे छोड़ने को तैयार है और ना साथ रहने को। वो मुझे कहीं रहने भी नहीं दे रही है। यदि मुझे कुछ हो जाता है तो उसे गिरफ्तार कर लेना। 4 दिन से हमारा मुकदमा चल रहा है टीटी नगर थाने में और मेरी मौत का कारण क्या है ये टीआई को सब पता है।'

तत्पश्चात, शख्स ने अपने परिवारवालों को कॉल किया तथा उनसे बात करते-करते ही रेल की पटरी पर लेट गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का उसके बचपन के मित्र के साथ संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

पैसे नहीं निकाल पाए, तो ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर...आगरा का मामला

दर्दनाक! जंगल में घसीटकर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, लाश देखकर काँप उठी पिता की रूह

क्या आपको लोन चाहिए..? एक फ़ोन कॉल और आप भी हो सकते हैं बड़ी ठगी के शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -