महाराष्ट्र के इन 4 जिलों में लगा कम्पलीट लॉकडाउन
महाराष्ट्र के इन 4 जिलों में लगा कम्पलीट लॉकडाउन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस केसलोवड में बड़े पैमाने पर उछाल के मद्देनजर राज्य सरकार ने बुधवार को 26 मार्च से 4 अप्रैल तक बीड जिले में तालाबंदी की घोषणा की। रिपोर्ट्स के अनुसार बीड द्वारा लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया गया। घातक कोरोनावायरस के आगे प्रसार को रोकने के लिए जिला कलेक्टर। तालाबंदी के दौरान जिले में सभी मैरिज हॉल, होटल और रेस्तरां बंद रहेंगे। 

इसी अवधि में, जिले के सभी स्कूल और कॉलेज भी इस अवधि के दौरान बंद रहेंगे। इस अवधि के दौरान सभी निजी कार्यालय बंद रहेंगे और उनके कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। हालांकि, किराना, दूध और दवाओं जैसी आवश्यक वस्तुओं को बेचने वाली सभी दुकानों को इस लॉकडाउन के दौरान छूट दी जाएगी। 

मंगलवार को, महाराष्ट्र के कोविड-19 के घातक परिणाम फिर से 3 अंकों के निशान को पार कर गए, 4 दिसंबर के बाद पहली बार 28,000 से अधिक नए मामले "दूसरी लहर" के साथ राज्य के अंगूर के रूप में दर्ज किए गए। 4 दिसंबर को 127 के बाद राज्य में 132 मौतें हुईं, इसका टोल 53,589 हो गया। संक्रमण के 25-लाख संचयी टैली को पार करने के एक दिन बाद, राज्य का नया संक्रमण सोमवार को 24,645 से बढ़कर 28,699 हो गया।

कभी फोटो तो कभी फिटनेस टिप्स देकर चर्चाओं में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा

जब पीएम मोदी ने भरे मंच पर छुए भाजपा कार्यकर्ता के पैर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बर्फ़बारी यात्रियों के लिए बनी आफत, 13,600 फीट की ऊंचाई पर फंसे 17 यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -