कभी फोटो तो कभी फिटनेस टिप्स देकर चर्चाओं में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा
कभी फोटो तो कभी फिटनेस टिप्स देकर चर्चाओं में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस को फिटनेस मोटिवेशन देती दिखाई दे रही है। मलाइका ने आज इंटरनेट PRP अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो योगा करती हुई  नज़र आ रही है। अपना अधिकतर वक़्त  जिम में पसीना बहाने वाली मलाइका इस बार योगा मैट पर अपने कमाल के अंदाज में वर्कआउट करती हुई नज़र आई। एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "क्या किसी ने बोला  प्लैंक्स मजेदार नहीं होते हैं? मेरी फेवरेट जाह्नवी पटवर्धन के साथ।" इस वीडियो में मलाइका अपने स्टाइलिश अंदाज में प्लैंक्स करती हुई नज़र आ रही है। रिपोर्ट्स की मनाए तो इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को बहुत लोग कर रहे हैं और उसपर कमेंट भी कर रहे हैं। मलाइका हमेशा जिम से आते-जाते वक़्त मीडिया द्वारा स्पॉट की जाती है। शायद ही ऐसा देखने को मिला है जब मलाइका ने अपनी फिटनेस रूटीन एक साथ समझौता किया हो।

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती है । इन्होंने भले ही अपने रिश्ते को खुलकर मीडिया के सामने कबूल नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर इनके प्यारभरे पोस्ट्स इस बात का प्रमाण देते दिखाई देते हैं।

 

बर्फ़बारी यात्रियों के लिए बनी आफत, 13,600 फीट की ऊंचाई पर फंसे 17 यात्री

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, भाजपा सांसदों को भी निमंत्रण

उत्तर प्रदेश: कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म, अस्पताल में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -