पेंशन बनवाने के बहाने विकलांग लड़की को अपने साथ एक मकान में ले गए युवक और...

हाल ही में अपराध का एक नया मामला उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है जहाँ एक कॉलोनी निवासी दिव्यांग किशोरी के साथ युवक ने विकलांग पेंशन बनवाने के बहाने से ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित परिजनों ने आरोपी समेत दो के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की शिकायत दायर की है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी निवासी ने शिकायत में यह बताया कि, ''उसकी 14 साल की बेटी दिव्यांग है। पीड़ित ने बताया कि पुरकाजी क्षेत्र के गांव दुहेली तुगलकपुर निवासी एक युवक का घर आना-जाना था। बृहस्पतिवार को युवक अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर पहुंचा और दिव्यांग किशोरी की विकलांग पेंशन बनवाने के लिए उसे अपने साथ ब्लॉक में ले जाने की बात कही। युवकों पर विश्वास कर परिजनों ने किशोरी को उनके साथ भेज दिया।''

अब इस मामले में यह आरोप है कि, ''दोनों युवक किशोरी को गांव शेरपुर ले गए, जहां एक मकान में ले जाकर एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।'' वहीं पुलिस का कहना है कि, जैसे ही पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी वह थाने आए और शिकायत दायर की। अब इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दायर कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, डॉक्टर से की लूटपाट, ड्राइवर को पीटा

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

Most Popular

- Sponsored Advert -