मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के सामने अचानक आ गया बाघ, देखते ही आया हार्ट अटैक और...

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के सामने अचानक आ गया बाघ, देखते ही आया हार्ट अटैक और...
Share:

महाराष्ट्र में आए दिन कई ऐसे कारनामे हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। हाल ही में यहाँ के चंद्रपुर से एक खबर आई है। जी दरअसल यहाँ इन दिनों एक बाघ के आतंक से लोग बुरी तरह परेशान हैं। रिहायशी इलाकों के आसपास बाघ को अक्सर घूमते हुए देखा जाता है जिससे लोग दहशत में हैं। हाल ही में मॉर्निंग वॉक पर गए एक युवक के सामने अचानक बाघ आ गया जिसे देखकर युवक को दिल का दौरा पड़ गया और वहीं उसकी मौत हो गई। इस मामले में बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह प्रवीण मराठे नाम का युवक अपनी कार से शहर के बाहरी परिसर में गया और सड़क किनारे अपनी कार खडी कर मॉर्निंग वॉक करने लगा। वहीं वॉक से वापस लौटने के दौरान सड़क किनारे प्रवीण का सामना एक बाघ से हो गया।

छात्रा के प्यार में डूबी महिला टीचर, बदलवाया जेंडर और कर डाली शादी

इस बीच अपने सामने बाघ को देख कर प्रवीण मराठे की दिल की धड़कन इतनी बढ़ गई की उसे दिल का दौरा पड़ गया और वहीं उसकी जान चली गई। इस मामले में मॉर्निंग वॉक ग्रुप के सदस्यों के मुताबिक सड़क किनारे एक युवक अधमरी हालत में पड़ा था, उसकी सांसें चल रही थी तो उन्होंने 108 पर एम्बुलेंस को इसकी जानकारी दी लेकिन एम्बुलेंस को वहां पहुंचने में 1 घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया। उसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

ये हैं दुनिया के 8 सबसे महंगे सांप

इस मामले में पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया था। दूसरी तरफ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक बाघ सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था तभी शायद प्रवीण का बाघ से सामना हो गया और उसको दिल का दौरा पड़ गया। इसी के साथ लोगों का कहना है कि इस परिसर में अक्सर एक बाघ को घूमते हुए देखा जाता है, आज भी कुछ लोगों को बाघ सड़क पार करते हुए नजर आया था।

दूसरी तरफ वन विभाग के अधिकारियों ने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। आप सभी को बता दें कि अभी एक दिन पहले ही रात को शौच के लिए गए एक बुजुर्ग का भी बाघ से सामना हुआ था। 65 साल के बुजुर्ग अंधेरे में कुत्ता समझकर बाघ के पास चले गए थे, हालांकि वो वहां से जान बचाकर भाग निकले थे।

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

तलवों पर मारे जाते हैं डंडे और जूते से होती है पिटाई, अनोखी है यहाँ दूल्हे की मर्दानगी साबित करने की रस्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -