चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का बताया जा रहा है। यहाँ एक बंदर सड़क पार कर रहा था और इसी बीच एक तेज रफ्तार बाइक के अगले पहिए में जाकर वह फंस गया। इस दौरान बंदर जैसे ही पहिए में फंसा वैसे ही बाइक सवार ने तुरंत मोटरसाइकिल को रोका, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बंदर को रेस्क्यू किया। इस मामले में यह दावा किया कि इस हादसे में बाइक सवार और बंदर दोनों सुरक्षित हैं। दूसरी तरफ लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि समझ नहीं आ रहा कि चलती बाइक के पहिए में बंदर ऐसे कैसे फंस गया? वहीं कुछ लोगों का कहना है अच्छा हुआ दोनों ठीक है।

क्या है पूरा मामला?- सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बाराबंकी के बदोसराय की है। जी हाँ और इस मामले में चश्मदीदों ने बताया कि बाइकर सड़क से जा रहा था कि तभी वहां सड़क पार करा रहा बंदर अचानक मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया और दुपहिया वाहन के अगले पहिए में फंस गया। इस बीच बाइक सवार ने तुरंत ब्रेक लगाई, जिसके बाद आसपास के लोग उसके पास पहुंचे।

वहीं उन्होंने बड़ी सावधानी के साथ बंदर को पहिए से निकाला और बंदर को आजाद करने के लिए पहले मोटरसाइकिल के पहिए को खोला गया। इस दौरान जैसे ही बंदर बाहर निकाला वो वहां से भाग निकला। हालाँकि बड़ी बात यह रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर बाइक सवार ब्रेक न लगाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

तलवों पर मारे जाते हैं डंडे और जूते से होती है पिटाई, अनोखी है यहाँ दूल्हे की मर्दानगी साबित करने की रस्म

गा-गाकर बच्चों को हिंदी वर्णमाला पढ़ा रहे गुरूजी, वीडियो देख ख़ुशी से झूमे यूजर्स

आखिर क्यों सफ़ेद होती हैं होटल की चादर, वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -