पेड़ पर लटके मिले बच्चे और पत्नी का शव, देखते ही पति ने की आत्महत्या की कोशिश
पेड़ पर लटके मिले बच्चे और पत्नी का शव, देखते ही पति ने की आत्महत्या की कोशिश
Share:

महाराष्ट्र: हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है। यह मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है, जहाँ एक परिवार के चार लोग एक पेड़ से लटके हुए मिले है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, एक 30 साल की महिला का शव उसके 12, 9 और 6 वर्ष के तीन बच्चों के साथ ठाणे जिले के भिवंडी तालुका में उंबरखंड पचापुर के एक पेड़ पर लटका मिला है। बताया जा रहा है 21 अक्टूबर को मृतक महिला के पति श्रीपत बंगारी ने एक गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला की पहचान रंजना के रूप में की है। बताया जा रहा है बाकी के बच्चों में 12 साल का दर्शन, 6 साल की रोहिणी और 9 साल का रोहित शामिल हैं जिनकी लाश मिली है। इस मामले में लाश मिलने के बाद श्रीपत बंगारी ने भी जहर खा लिया और अपनी पत्नी और बच्चों के मृत शरीर को देखकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बताया जा रहा है अब उसकी हालत गंभीर है और उसे भिवंडी के आईजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है चारों का शव बीते रविवार शाम के समय मिला है। बीते महीने शाहपुर तालुका में भी इसी तरह की घटना हुई थी। उस घटना में दो युवकों और एक व्यक्ति को एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया था। उस दौरान पुलिस ने कहा था कि 'तीनों की आत्महत्या के पीछे ब्लैक मैजिक था और इसकी प्रक्रिया के तहत तीनों ने फांसी लगा ली थी।'

CM हाउस पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, 2 बजे जाएंगे शाजापुर

Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट

BB14 हाउस में विकास ने फोड़ा कविता के नाम का बम, रुबीना बोलीं- 'छोडूंगी नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -