CM हाउस पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, 2 बजे जाएंगे शाजापुर
CM हाउस पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, 2 बजे जाएंगे शाजापुर
Share:

भोपाल: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंच चुके हैं। जी दरअसल वह एयर पोर्ट से करीब 40 गाड़ियों के काफिले के साथ सीधे CM हाउस पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है यहां उनकी बैठक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ होने वाली है। मिली जानकरी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके समर्थक कई मंत्री भी सीएम हाउस पहुंच चुके हैं।

वैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया यह 12 दिन में दूसरी बार मुख्यमंत्री के साथ बैठक करने वाले हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोपहर 2 बजे भोपाल से शाजापुर जाने वाले हैं। वैसे इससे पहले दोनों नेताओं की करीब एक घंटे की बैठक भी होने वाली है। ऐसा भी माना जा रहा है कि बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी, मंत्रिमंडल विस्तार और निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर बातचीत हो सकती है। आप जानते ही होंगे उपचुनाव हो चुके हैं लेकिन अब तक भी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाया है।

फिलहाल सीएम हाउस से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि शाजापुर में वे नगरपालिका के विकास कार्यों का भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस पूजन के होने के बाद शाम 5 बजे दोनों इंदौर जाएंगे और यहाँ पर हाटपिपल्या विधायक मनोज चौधरी की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होंगे। अंत में शाम को करीब 6 बजे शिवराज भोपाल लौट आएंगे, और सिंधिया दिल्ली रवाना निकल जाएंगे।

एक तरफा प्यार में पागल हुआ युवक तो डांसर पर चला दी गोली

भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी के शेयरों में आई बढ़त, यूपी में जलापूर्ति योजनाओं के लिए प्राप्त हुए एलओए

लोगों की मदद करते-करते 10 करोड़ के कर्ज में डूबे सोनू सूद!, बहन ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -