महाराष्ट्र: आधी रात को बच्ची के गले में आ लिपटा सांप और फिर...
महाराष्ट्र: आधी रात को बच्ची के गले में आ लिपटा सांप और फिर...
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र के वर्धा जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक घर में सो रही एक बच्ची के गले में सांप लिपट गया। वहीं उसके बाद जो हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल जैसे ही लोगों ने बच्ची के गले में सांप को देखा तो उसे हटाने की कोशिश करने लगे, इस बीच सांप तो गले से निकल गया लेकिन निकलते-निकलते उसने बच्ची को डस लिया। बताया जा रहा है बच्ची की उम्र करीब सात साल है।

वहीं सांप के काटने के बाद इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जहाँ उसका इलाज हो रहा है। बच्ची सेवाग्राम हॉस्प‍िटल में एडमिट है और यही उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में परिजनों का कहना है कि बच्ची के गले में करीब डेढ़ घंटे तक सांप लिपटा रहा और बाद में बच्ची के गले से सांप निकालने के लिए सांप पकड़ने वाले की मदद ली गई। आप सभी को बता दें कि बच्ची का नाम पूर्वा पद्माकर गडकरी है जो अपनी मां के साथ जमीन पर ही सो रही थी। इसी बीच रात में कमरे में एक सांप घुस गया और सोती हुई बच्ची के गले से लिपट गया।

जैसे ही बच्ची की आँख खुली तो उसे अपने गले में सांप दिखा और उसे देखकर उसकी चीख निकल गई। उसके बाद उसके माता-पिता की नींद खुल गई और दोनों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग भी घर पहुंच गए। उसके बाद धीरे-धीरे बच्ची के गले में लिपटा सांप निकलने लगा लेकिन इसी दौरान बच्ची के पीठ से सांप का कुछ हिस्सा दब गया जिससे सांप ने बच्ची को डस लिया। डॉक्टर्स का कहना है अभी वह खतरे से बाहर है।

BB OTT: नेहा भसीन के बेघर होते ही ख़ुशी से नाचीं अक्षरा और मूस जट्टाना

तालिबान को मान्यता दिलाने में जुटे इमरान खान, 'आतंकी संगठन' के पक्ष में फिर दिया बयान

महाराष्ट्र नौका दुर्घटना: 7 और शव बरामद हुए, मृतकों की संख्या 10

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -