महाराष्ट्र नौका दुर्घटना: 7 और शव बरामद हुए, मृतकों की संख्या 10

मुंबई: बीते दिनों महाराष्ट्र के अमरावती जिले में वर्धा नदी में नौका हादसा हुआ था और इस हादसे के होने के बाद आज यानी बृहस्पतिवार को बचाव दल ने सात और लोगों के शव बरामद किए, जिसके साथ इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो चुकी है। इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि यह हादसा बीते मंगलवार को हुआ था और नौका पर कुल 13 लोग सवार थे। उन सवार लोगों में से दो लोग तैरकर नदी किनारे आ गए थे। इस पूरे मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि बीते मंगलवार को बचाव दल ने तीन लोगों के शव बरामद कर लिए थे।

वहीं आगे उन्होंने बताया पुलिस और आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की टीमों ने सात और लोगों के शव बरामद कर लिए हैं, जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है। इसके अलावा उनका कहना है नौका पर सवार एक 11 साल की बच्ची अब भी लापता है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि मृतकों में सात महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। अधिकारी का कहना है मृतकों में दो वर्ष और 13 वर्ष की दो बालिकाओं के अलावा आठ साल का बालक भी शामिल है।

आपको बता दें कि यह हादसा उस दौरान हुआ जब गड़ेगांव गांव के कुछ परिवारों के 12 सदस्य नौका में सवार होकर एक मंदिर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने बताया है कि नौका में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण यह हादसा हुआ था।

ITR भरने की डेडलाइन तो 31 दिसम्बर है, किन्तु टैक्स जमा नहीं किया तो लगेगा भारी जुर्माना

अरबाज खान के साथ फिल्म करने की खबर से भड़कीं मल्लिका शेरावत

महिला सुरक्षा के मामले में 'राजस्थान' सबसे फिसड्डी, सर्वाधिक बलात्कार के केस दर्ज.. NCRB ने दिए आंकड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -