नाबालिग छात्र ने बाथरूम में छिपा रखा था मोबाइल, रिकॉर्ड कर लिए ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो और फिर...
नाबालिग छात्र ने बाथरूम में छिपा रखा था मोबाइल, रिकॉर्ड कर लिए ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक नाबालिग छात्र ने शर्मनाक हरकत की है. छात्र ने अपनी ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो बना लिए. छात्र की आयु 16 साल है. वह 10वीं क्लास का स्टूडेंट है. उसके पेरेंट्स ने पिछले 5 वर्षों से उसे घर पर पढ़ाने की एक महिला टीचर हायर कर रखी थी. महिला टीचर आरोपी छात्र को पुणे के कोथरुड इलाके में घर आकर पढ़ाती थी. वह आरोपी छात्र को अंग्रेजी पढ़ाती थी. 

महिला टीचर को अपने छात्र की हरकत का शुक्रवार को पता चला. जब वो उसके उसे कोचिंग देने के लिए आई थी. इस दौरान टीचर जब स्टूडेंट के घर के बाथरूम का इस्तेमाल करने बाथरूम में गई. तब उसे साबुन के डिब्बे के पीछे कुछ चीज चमकती हुई नज़र आई. टीचर ने डिब्बा हटाया तो उसे वहां मोबाइल दिखा, जिसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चालु थी. टीचर वह मोबाइल अपने साथ अपने घर ले गई और उसे चेक किया तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि मोबाइल में उसके काफी सारे वीडियो मौजूद थे. यह सभी वीडियो बाथरूम में रिकॉर्ड किए गए थे. मोबाइल में पोर्न साइट के वीडियो और एक कॉल गर्ल से अश्लील चैटिंग भी मिली. घर पर माता-पिता के बीच हुए विवाद और बहस के वीडियो भी मोबाइल में एक फोल्डर में मौजूद थे.

जिसके बाद महिला टीचर ने पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में 16 साल नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने IT एक्ट के तहत नाबालिग लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. नाबालिक होने के कारण इस 16 वर्षीय छात्र को बाल निरीक्षण गृह में भेजा जाएगा.  

तिहरे हत्याकांड से दहला बिहार, हैवान पति ने पत्नी समेत दो मासूम बच्चियों का गला रेता

सपा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लडकियां

पुलिस लाइन में फंदे से लटकी मिली ट्रेनी CO की पत्नी की लाश, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -