तिहरे हत्याकांड से दहला बिहार, हैवान पति ने पत्नी समेत दो मासूम बच्चियों का गला रेता
तिहरे हत्याकांड से दहला बिहार, हैवान पति ने पत्नी समेत दो मासूम बच्चियों का गला रेता
Share:

पटना: बिहार का नवादा जिला में तीहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को आपसी विवाद में अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों को गला रेतकर मार डाला. हत्या करने के बाद आरोपी खुद पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं इस घटना से सभी ग्रामीण हैरान हैं. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर कॉलोनी के निवासी दीपक चौधरी ने शुक्रवार को अपने ही पत्नी सावित्री देवी देवी और दो पुत्रियों काजल कुमारी और दिव्या कुमारी की गला रेतकर मार डाला. सावित्री देवी की आयु 25 वर्ष जबकि बड़ी बेटी काजल 3 साल की और उससे छोटी बेटी दिव्य ढेड़ साल की थी. दीपक चौधरी के पिता नाम श्रवण चौधरी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने गोविंदपुर थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि दीपक चौधरी की कुछ दिन से दिमागी हालत सही नहीं चल रहा थी. दिमागी हालत खराब रहने की वजह से ही उसने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी. वह अपने घर से दूर एक झोपड़ी बना कर जंगल में रह रहा था. बताया जाता है कि पत्नी मौके पर पति के लिए खाना लेकर गई हुई थी. बच्चे छोटे थे इसलिए वो भी अपने मां के साथ जंगल गए हुए थे. इसी बीच सनकी पति ने सबकी गला रेत कर हत्या कर दी. गांववालों के मुताबिक, दीपक चौधरी का पिछले एक साल से रांची से उपचार चल रहा था. बीते 6 माह से वह बेरोजगार भी था. वह पेशे से ट्रक ड्राइवर है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गोविंदपुर थाना प्रभारी डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मरने वालों में सावित्री देवी, एक वर्षीय बेटी काजल और दो वर्षीय बेटी दिव्या शामिल हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. इस ट्रिपल मर्डर के स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चला है. पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है, उसके बाद ही कुछ कह पाएंगे. 

सपा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लडकियां

पुलिस लाइन में फंदे से लटकी मिली ट्रेनी CO की पत्नी की लाश, मचा हड़कंप

जेल से कैसे लीक हुई मुख्तार से जुड़ी जानकारी? DIG ने किया ये खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -