सपा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लडकियां
सपा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लडकियां
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-3 स्थित एक मॉल के बेसमेंट के संचालित स्पा सेंटर में पुलिस-प्रशासन की टीम ने गुरुवार देर रात दबिश देकर यहां चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया। टीम ने मौके से स्पा सेंटर संचालिका समेत चार युवती व पांच युवकों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस फरार स्पा संचालक की तलाश में लग गई है।

दरअसल, वैशाली सेक्टर-3 स्थित एक मॉल के बेसमेंट में स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस को सेंटर की आड़ में महिलाओं को बहला-फुसलाकर जिस्मफरोशी कराए जाने की सूचना मिली थी। गुरुवार रात को CO इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा व अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती अपनी टीम के साथ मिलकर मॉल पर पहुंचे। उन्होंने मॉल के बेसमेंट में चल रहे स्पा सेंटर में दबिश दी। पुलिस को देखकर मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान टीम को सेंटर के रिसेप्शन पर युवती व युवक बैठे हुए मिले, जबकि सोफे पर एक युवती सहित तीन लोग मिले और सेंटर के अंदर दो रूम  बंद थे। कमरों को खुलवाने पर दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को मौके से 13 हजार रुपये कैश समेत कई मोबाइल भी मिले।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई। कौशांबी थाना प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि युवतियों ने बताया कि उनके पास रोजी-रोटी का कोई साधन नहीं है। कुछ दिनों पहले उनकी मुलाकात रिसेप्शन पर बैठी संचालिका से हुई थी। उन्हीं के जरिए ही सभी स्पा सेंटर पर पहुंची थी। उसने उन्हें ज्यादा पैसे कमाने का प्रलोभन दिया था। उसके झांसे में आकर वो भी जिस्मफरोशी के गंदे धंधे में शामिल हो गईं। पुलिस ने दिल्ली के नितिन, राशिद व गाजियाबाद के अजय, कुनाल, अंकित समेत चारों युवतियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस लाइन में फंदे से लटकी मिली ट्रेनी CO की पत्नी की लाश, मचा हड़कंप

जेल से कैसे लीक हुई मुख्तार से जुड़ी जानकारी? DIG ने किया ये खुलासा

घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -