हेमा मर्डर केस: हेमा के पति चिंतन की न्यायिक हिरासत बढ़ी
हेमा मर्डर केस: हेमा के पति चिंतन की न्यायिक हिरासत बढ़ी
Share:

मुंबई। खबर है कि मशहूर आर्टिस्ट हेमा उपाध्याय की हत्या के सिलसिले में उनके ही पति चिंतन उपाध्याय की न्यायिक हिरासत 11 जनवरी तक के लिए बढ़ा दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने आर्टिस्ट हेमा उपाध्याय हत्याकांड में अपने तरफ से कुछ महत्वपूर्ण नए सुराग प्राप्त होने के बाद हेमा के पति चिंतन उपाध्याय को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था. अभी हाल फ़िलहाल पुलिस के द्वारा अभी हेमा उपाध्याय के पति चिंतन उपाध्याय से पुलिस सघनता से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि 12 दिसंबर के दिन हेमा उपाध्याय व उनके वकील जिनका नाम हरीश था इन दोनों की ही लाश मुंबई के कांदिवाली क्षेत्र में स्थित एक नाले में बरामद की गई थी, पुलिस ने इन दोनों की ही लाशो को नाले में से एक बक्से में से बरामद किया था. उस दौरान इन दोनों के ही हाथ व पैर रस्सी से बांधे पाए गए थे.

तथा इन दोनों की ही लाश की जानकारी वहीं के एक साफ सफाई करने वाले सफाई कर्मचारी ने पुलिस को उपलब्ध कराई थी. तथा फिर बाद में इस पर से स्थिति स्पष्ट हो पाई व खुलासा हुआ की हेमा उपाध्याय का मर्डर पांच लाख रुपये बकाया होने की वजह से किया गया। पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्यवाही में तीन लोगो को अपनी हिरासत में लिया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -