अनिल देशमुख को बचाने की कोशिश ? 'सचिन वाझे' के 65 साथी अफसरों का तबादला
अनिल देशमुख को बचाने की कोशिश ? 'सचिन वाझे' के 65 साथी अफसरों का तबादला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस में बड़ा फेरबदल करते हुए 86 अफसरों और कर्मचारियों का तबादला कर दिया है। इनमें 65 अधिकारी मुंबई अपराध शाखा के हैं, जिसमें विवादित अफसर सचिन वाझे की तैनाती थी। सचिन वाझे की NIA द्वारा गिरफ्तारी के बाद से यह माना जा रहा है कि सरकार ने उसके करीबी अफसरों को अपराध शाखा से हटा दिया है। 

सरकार ने जिन अधिकारियों का तबादला किया है, उनमें PI, API और PSI स्तर के अफसर शामिल हैं। ट्रांसफर के आदेश मुंबई के जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस की तरफ से जारी किए गए हैं। मुंबई पुलिस के एक सूत्र ने बताया है कि जिन लोगों का क्राइम ब्रांच से तबलदा हुआ है, वे सचिन वाझे के करीबी माने जाते हैं। इतना ही नहीं इन लोगों पर सीनियर अफसरों को बाईपास कर सचिन वाझे से संपर्क करने के इल्जाम थे। सचिन वाझे के करीबी माने जाने वाले API रियाजुद्दीन काजी को लोकल आर्म्स यूनिट में भेज दिया गया है।

बता दें कि देश के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में भी NIA ने रियाजुद्दीन काजी से पूछताछ की थी। ऐसे में उनके सहित तमाम अफसरों का अपराध शाखा से ट्रांसफर किया जाना इस बात का संदेश है कि मुंबई पुलिस में सरकार ने बड़ा सफाई अभियान चलाने का निर्णय लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले को गृह मंत्री अनिल देशमुख को बचाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि यह सारा मामला मुंबई पुलिस के अफसर सचिन वाझे से ही शुरू हुआ था, जिसमे अब गृह मंत्री भी लपेटे में आ गए हैं।  

भारतीय सार्वजनिक ऐप ने A91 भागीदारों और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 300 करोड़ रुपये

हीरो मोटोकॉर्प ने की अप्रैल से मोटरसाइकिलों की कीमतों में वृद्धि की घोषणा

एक बार फिर चर्चाओं में आई सऊदी अरामको रिलायंस यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -