भारतीय सार्वजनिक ऐप ने A91 भागीदारों और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 300 करोड़ रुपये

भारतीय सार्वजनिक ऐप ने A91 भागीदारों और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 300 करोड़ रुपये
Share:

इंडियन सोशल नेटवर्किंग फर्म पब्लिक ऐप ने बुधवार को कहा कि उसने ए 91 पार्टनर्स और मौजूदा निवेशकों से फंडिंग में 300 करोड़ रुपये हासिल किए हैं। कंपनी ने छह महीने पहले एडिशन, एसआईजी और टैंगलिन वेंचर पार्टनर्स के नेतृत्व में 260 करोड़ रुपये जुटाए थे। 2019 में लघु समाचार एग्रीगेटर इनशॉर्ट्स द्वारा लॉन्च किया गया, पब्लिक ने पहले छह महीने पहले एसआईजी और टैंग्लिन वेंचर पार्टनर्स के साथ-साथ एडिशन के नेतृत्व में 260 करोड़ रुपये जुटाए थे। 

अजहर इक़बाल, संस्थापक और सीईओ, पब्लिक ऐप, एक बयान में कहा, हम A91 पार्टनर के साथ दुनिया के सबसे बड़े स्थान-आधारित सोशल नेटवर्क के निर्माण की हमारी यात्रा में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" ", भारत में 50 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ, हम पहले भारत के हाइपर-लोकल समुदायों को जोड़ने और बाद में उत्पाद को वैश्विक बनाने का लक्ष्य रखते हैं। 

कंपनी का दावा है कि राजनीतिक नेता, सरकारी अधिकारी, मीडिया हाउस और नागरिक पत्रकार ऐप का इस्तेमाल समुदायों से जुड़ने के लिए कर रहे हैं। Public App हाइपर-लोकल अपडेट और हाइपर-लोकल कॉमर्स, जॉब, क्लासिफाईड और बहुत कुछ के लिए हाइपर-लोकल सोशल नेटवर्क है। एप्लिकेशन को पहले से ही 50,000 से अधिक निर्वाचित अधिकारियों, सरकारी अधिकारियों और नागरिक पत्रकारों द्वारा अपने इलाके से जोड़ने के लिए उपयोग किया जा रहा है।

हीरो मोटोकॉर्प ने की अप्रैल से मोटरसाइकिलों की कीमतों में वृद्धि की घोषणा

एक बार फिर चर्चाओं में आई सऊदी अरामको रिलायंस यूनिट

अडानी पोर्ट्स ने गंगवरम बंदरगाह में 31.5 प्रतिशत हिस्सेदारी की हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -