महाराष्ट्र: शपथ ग्रहण कर रहे कांग्रेस नेता पर भड़के गवर्नर कोश्यारी, दोबारा लेनी पड़ी शपथ
महाराष्ट्र: शपथ ग्रहण कर रहे कांग्रेस नेता पर भड़के गवर्नर कोश्यारी, दोबारा लेनी पड़ी शपथ
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की नवनिर्वाचित ठाकरे सरकार में आज कैबिनेट का विस्तार हुआ है. इस अवसर पर गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के नाराज होने की खबर सामने आई है. दरअसल मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ले रहे कांग्रेस नेता केसी पाडवी पर गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी इसलिए भड़क गए क्योंकि पाडवी ने शपथ पत्र में उल्लेख किए गए शब्दों के अलावा कुछ अन्य शब्द भी कहे. 

इसके बाद गवर्नर कोश्यारी ने भड़कते हुए केसी पाडवी से फिर से शपथ लेने के लिए कहा. इस दौरान केसी पाडवी ने कुछ कहा तो गवर्नर कोश्यारी ने कहा कि आपके बड़े नेता शरद पवार और मल्लिकार्जुन खड़गे यहां मौजूद हैं. यदि वह कहेंगे तो मैं नहीं कहूंगा, किन्तु मैं इसे नहीं मानूंगा. इसके बाद केसी पाडवी ने दूसरी बार मंत्री पद की शपथ ग्रहण की. बता दें कि महाविकास आघाडी की सरकार के पहले मंत्रिमंडल  विस्तार में तीनों ही दलों से कुल 36 मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की.

गवर्नर भगत सिंह कोशियारी ने विधान भवन में आयोजित किए गए कार्यक्रम में सबसे पहले NCP नेता अजित पवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण की. अजित पवार, ठाकरे सरकार में उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालेंगे. अजित पवार के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएण अशोक चव्हाण ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की.

नागरिकता प्रदर्शन के दौरान लगे ‘ला इलाहा इल्लल्लाह’ के नारे, शशि थरूर के ट्वीट पर मचे बवाल

TMC वर्कर्स का भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, घरों और वाहनों में की तोड़फोड़

मोदी सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी ने फूंका बिगुल, पुरुलिया रैली में किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -