TMC वर्कर्स का भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, घरों और वाहनों में की तोड़फोड़
TMC वर्कर्स का भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, घरों और वाहनों में की तोड़फोड़
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर इल्जाम लगा है कि उन्होंने TMC छोड़ भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाले नेताओं के घरों में तोड़फोड़ की है। हमलावरों ने लगभग 15 घरों-दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट की है। सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी दी गई है। यह घटना कूचबिहार के दो नंबर ब्लॉक के मधुपुर क्षेत्र के कालापानी क्षेत्र की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस इलाके के लगभग 15 घर और दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट की गई है और साथ ही यहां पर स्थित गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। पीड़ित लोगों ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पहले वे लोग तृणमूल पार्टी के लिए काम करते थे, किन्तु बाद में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली।  इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

हालांकि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इसी के साथ आज कूचबिहार के माथाभांगा में होने वाली भाजपा की रैली के हिस्सा लेने आए कुछ कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है। भाजपा ने इल्जाम लगाया कि इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस के लोगों का हाथ है, भाजपा नेताओं ने कहा है कि TMC कार्यकर्ता ममता बनर्जी की तानाशाही के चलते भाजपा में शामिल हुए हैं, इसलिए TMC के गुंडे उनपर हमला कर रहे हैं।

सस्ती होने पर भी नहीं बिक रही अफ़ग़ानिस्तान और टर्की से आई प्याज़, ये है कारण

CAA जागरुकता कार्यक्रम और अन्य मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पार्टी महासचिवों से मुलाकात करेंगे नड्डा

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप: इस निशानेबाज ने जीता स्वर्ण पदक, जीतू ने टीम को दिलाया गोल्ड मैडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -