सियासी उठापटक के बीच सामने आया CM उद्धव का ये बड़ा बयान
सियासी उठापटक के बीच सामने आया CM उद्धव का ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: शिवसेना ने मंत्रिमंडल की बैठक समाप्त होने के बाद अपने सभी विधायकों को व्हिप जारी किया है। शाम 5 बजे सभी को उद्धव के आधिकारिक आवास वर्षा पर पहुंचने का फरमान सुनाया गया है। यदि कोई MLA नहीं पहुंचता है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी।

वही जब महाराष्ट्र के विधायकों के गुवाहाटी में डेरा डाले जाने के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने बोला कि काजीरंगा घूमने के लिए एक अच्छी जगह है। इलाके में अच्छी बारिश भी हो रही है। जो लोग प्रकृति को देखना चाहते हैं वे वहां जा सकते हैं। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक के बाद महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख ने कहा कि कैबिनेट के मसलों और एजेंडे पर बातचीत की गई। यहां कोई सियासी चर्चा नहीं हुई। 

वहीं, कैबिनेट बैठक के बाद महाराष्ट्र मंत्री एवं कांग्रेस नेता नितिन राउत ने कहा कि सियासी चर्चा करने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि हालात पूरी तरह नियंत्रण में है। मुख्यमंत्री के चेहरे पर मुस्कान थी। आप समझ सकते हैं कि वह तनाव में नहीं हैं, इसलिए सरकार भी परेशान नहीं है। राजनीतिक उठापटक के बीच सीएम उद्धव का पहला बयान सामने आया है। सीएम ने कहा- हम देखेंगे आगे क्या होता है? वही अब आगे देखना होगा कि आखिर ये सियासी हलचल कब ख़त्म होगी। 

पंचायत चुनाव : प्रथम चरण के लिए कल थमेगा चुनाव प्रचार

'शिवसेना ने पहले भी अग्निपरीक्षा दी है और जल्द इसे भी कर लेगी पास'

'मुझे जबरन इंजेक्शन लगाया, उद्धव का शिवसैनिक था...', नागपुर पहुंचे नितिन देशमुख ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -