शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास वाली बिल्डिंग में लगी आग
शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास वाली बिल्डिंग में लगी आग
Share:

मुंबई में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। जी हाँ, वहीँ दूसरी तरफ मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि, बैंडस्टैंड रोड, बांद्रा (पश्चिम) में जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर लेवल II में आग लग गई। अभी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाँकि जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम 'जिवेश' है। आप सभी को बता दें कि यह शाहरुख खान के आवास मन्नत के ठीक बगल में स्थित है।

जी हाँ और हम आपको यह भी बता दें कि शाहरुख खान का बंगला बांद्रा में स्थित है जहां पर भी कई बड़े सेलेब्स रहते हैं। जी हाँ और इसी के चलते ये इलाका हाई प्रोफाइल माना जाता है। जिस दौरान आग की सूचना दमकल को मिली, वैसे ही उनकी तरफ से तुरंत मौके पर आठ गाड़ियां भेजी गईं। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इस आग की वजह से हताहत नहीं हुआ है। जी हाँ और ये आग कैसे लगी है, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

हालाँकि जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें धुंए का गुबार साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ मुंबई फायर बिग्रेड के मुताबिक 21 मंजिला जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर शाम करीब 7:46 बजे लेवल-2 में आग लगने की सूचना मिली थी। हालाँकि फ़िलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। हालाँकि शाहरुख़ के फैंस उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं, भले ही उनके हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च में दिखा मानुषी छिल्लर का अनोखा अंदाज़, दीवाने हुए फैंस

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा

4 बार IVF फेल होने के बाद माँ नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -