'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च में दिखा मानुषी छिल्लर का अनोखा अंदाज़, दीवाने हुए फैंस
'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च में दिखा मानुषी छिल्लर का अनोखा अंदाज़, दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'पृथ्वीराज' को लेकर चर्चाओं का पात्र बनी हुई है। मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाने लगा है। हाल ही में अक्षय और मानुषी 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है। 

लुक्स के बारें में बात की जाए तो मानुषी पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ मानुषी ने गले में चोकर पहन रखा है। बता दें कि मानुषी छिल्लर ने लाइट मेकअप  कर रखा है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। वहीं अक्षय ब्लैक कोट में हैंडसम दिख रहे है। दोनों एक-साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की माने तो 'पृथ्वीराज' में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में नज़र आ रहे है। मूवी में अक्षय महाराजा पृथ्वीराज के किरदार में हैं। वहीं मानुषी राजकुमारी संयोगिता का रोल प्ले करने वाली है। मूवी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए है।

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा

4 बार IVF फेल होने के बाद माँ नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

लॉकअप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, असंजस में फसे फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -