जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा
जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर की है। हालाँकि इसी के साथ सोनाक्षी ने अपने मंगेतर का नाम सीक्रेट रख लिया है। जी हाँ और उन्होंने अपने मंगेतर के नाम या चेहरे का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब तक की रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी के ये मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्क‍ि जहीर इकबाल हैं। जी हाँ, वैसे सोनाक्षी ने इस बात का हिंट दिया है। जी दरअसल जहीर इकबाल का नाम सोनाक्षी के साथ पहले भी कई दफा लाइमलाइट में आ चुका है।

दोनों को लेकर अब तक कई खबरें आईं हैं और दोनों को लगातार साथ भी देखा गया है। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्क‍ि जहीर इकबाल हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों के डेट‍िंग की खबर काफी समय से चल रही है। जी हाँ लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की है, पर अब लगता है समय आ गया है इस राज से पर्दा उठाने का। जहीर इकबाल ने नोटबुक, डबल XL, कमाल खान: बुमरो में अपने एक्ट‍िंग दिखा चुके है। जी हाँ और जहीर इकबाल के पापा इकबाल रत्नासी है जो क‍ि सलमान खान के बचपन के दोस्त हैं।

आपको बता दें कि जहीर ने सलमान के साथ अपनी बचपन और यूथ, दोनों की फोटोज शेयर की हैं। वैसे जहीर ने एक्ट‍िंग कर‍ियर के अलावा साल 2014 में सोहेल खान की फिल्म जय हो में भी काम किया है। इस फिल्म में वे बतौर अस‍िस्टेंट काम कर रहे थे। अगर जहीर और सोनाक्षी के रिलेशनश‍िप की बात करें तो कहा जाता है दोनों की मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी। वहीँ फिलहाल सगाई के फोटोज को शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा-'मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था !!!!' अब इस SO EZI से फैंस मतलब निकाल रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा एंगेजमेंट ज़हीर इकबाल। हालाँकि यह सच है या नहीं यह तो सोनाक्षी ही बता सकती हैं।

बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'

'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार

एक्शन-इमोशन से भरा है पृथ्वीराज का ट्रेलर, दिखा अक्षय का दमदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -