महाराष्ट्र चुनाव: वोट डालने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे
महाराष्ट्र चुनाव: वोट डालने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे
Share:

मुंबई: शिवसेना में ठाकरे परिवार की ओर से पहली बार चुनावी संग्राम में उतरे आदित्य ठाकरे वोट डालने से पहले बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. वह वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे मुंबई के ब्रांदा इलाके में नवजीवन विद्या मंदिर स्‍कूल में मतदान करेंगे. उनके वोटिंग सेंटर पर बड़ी संख्या में वोटरों का आना जारी है. 

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए जारी वोटिंग में सुबह लगभग पौने दस बजे तक 4.59 प्रतिशत वोटिंग हुई है. मुंबई में बीते कुछ दिनों से निरंतर बारिश हो रही है इस बारिश के चलते कुछ जगहों पर कीचड़ हो गया है, जिसके चलते वोटिंग के लिये लोग फिलहाल कम आ रहे हैं. बीएमसी इन जगहों की मरम्‍मत कर उसे समतल कर रही है ताकि लोग मतदान करने के लिए आएं.

वहीं, मतदान करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि, ''मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा-शिवसेना लगभग 225 सीटे जीतेंगे. विपक्ष की विश्‍वसनीयता पूरी तरह से ख़त्म हो गई है और वह कहीं भी चुनावी मुकाबले में नहीं है. लोग मोदी जी और फडणवीस जी के साथ हैं.'' केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पत्‍नी कंचन के साथ मतदान किया. उन्‍होंने कहा कि आज लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्‍सव है. लोग मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत बनाएं.

चुनावः अमित शाह ने लोगों से की मतदान की अपील

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, बबिता और सोनाली फोगाट ने डाला वोट

राम माधव ने कहा, शांति के लिए कुछ नेताओं का जेल में रहना जरूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -