राम माधव ने कहा, शांति के लिए कुछ नेताओं का जेल में रहना जरूरी
राम माधव ने कहा, शांति के लिए कुछ नेताओं का जेल में रहना जरूरी
Share:

श्रीनगरः भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर पर खास नजर रखने वाले राम माधव ने जेल में कैद नेताओं पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वालों के लिए जेल ही एकमात्र उपयुक्त स्थल है। राम माधव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में दो ही रास्ते हैं। पहला शांति और दूसरा विकास का। इन दोनों रास्तों के बीच जो भी खलल डालने आएगा, उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

श्रीनगर के टैगोर हाल में जश्न-ए-कश्मीर के नाम से भाजयुमो के अधिवेशन में पहुंचे राम माधव ने कहा कि अब तक जम्मू-कश्मीर में केवल कुछ परिवारों और चंद नेताओं के लिए सब कुछ था। अब यह सब कुछ आम कश्मीरी और लाखों परिवारों को मिलेगा। माधव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के लिए देश भर में कई जेलें हैं। अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में पहले सियासी कार्यक्रम में पहुंचे राम माधव ने कहा कि राजनेता जम्मू कश्मीर के लोगों को अपनी राजनीति के चारे के तौर पर न समझें। 200 से 300 लोगों को जेल के अंदर रखने से अगर शांति और विकास हासिल हो सकता है तो यह करना ठीक है।

उन्होंने कहा ‘आप राजनीति करें लेकिन शांति भंग किए बिना। कुछ नेता जेल के अंदर बैठकर संदेश दे रहे हैं कि लोग बंदूक उठाएं और बलिदान दें। ऐसे नेताओं से वह कहना चाहते हैं कि वे पहले खुद आगे आकर अपना बलिदान दें।’ उन्होंने कहा कि ऐसी राजनीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भाजपा विकास की राजनीति करना चाहती है। बता दें कि बीते पांच अगस्त को केंद्र सरकार ने धारा 370 को खत्म कर दिया था। इसके बाद राज्य के कई प्रमुख सियासी जमात के नेताओं को नजरबंद कर दिया गया।

महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव जारी, नितिन गडकरी और संघ प्रमुख ने डाला वोट

विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र और हरियाणा में मतदान जारी, पीएम मोदी ने वोटरों से की मतदान की अपील

अपने ही घर में बुरी तरह घिरे पाक पीएम, क्या गिर जाएगी इमरान खान सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -