चुनावः अमित शाह ने लोगों से की मतदान की अपील

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों से मतदान करने की अपील की है। शाह ने हरियाणा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि गति के लिए मतदान करने को कहा। उन्होंने कहा, 'वीरभूमि हरियाणा के विकास के लिए जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार सबसे बड़े अवरोधक हैं। विकासवाद और राष्ट्रवाद के लिए दिया गया आपका एक वोट हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा।

हरियाणा के मेरे सभी भाई और बहन जलपान से पहले मतदान कर प्रदेश की विकासयात्रा में भागीदार बनें।' महाराष्ट्र की जनता से भी शाह ने ईमानदार सरकार को बनाए रखने के लिए मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा, 'विकास और गरीब कल्याण को आधार मान छत्रपति शिवाजी महाराज के स्वराज के सपने को साकार करने वाली सरकार को चुनने के लिए आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। मैं महाराष्ट्र के अपने भाइयों व बहनों से अपील करता हूं कि प्रदेश में एक स्थिर और ईमानदार सरकार बनाए रखने के लिए मतदान अवश्य करें।'

इससे पहले पीएम मोदी ने भी लोगों से वोट करने की अपील की। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का दिन है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और लोकतंत्र के इस पर्व में भागीदार बनें। महाराष्ट्र की जनता से प्रधानमंत्री ने मराठी में ट्वीट करके मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा, 'आज महाराष्ट्र की जनता यह तय करने जा रही है कि उन्हें अगले पांच साल तक सरकार चलाने का मौका किसे देना चाहिए। इसलिए मैं महाराष्ट्र के अपने सभी भाइयों और बहनों और युवा मित्रों से अपील करता हूं कि वे आज रिकॉर्ड संख्या में मतदान करके लोकतंत्र के इस उत्सव को समृद्ध करें।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, बबिता और सोनाली फोगाट ने डाला वोट

राम माधव ने कहा, शांति के लिए कुछ नेताओं का जेल में रहना जरूरी

महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव जारी, नितिन गडकरी और संघ प्रमुख ने डाला वोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -