फर्जी पुलिसवाला बनकर लूट ली महिला की इज्जत

हाल ही में अपराध का एक मामला पालघ,: महाराष्ट्र से सामने आया है. इस मामले में नवविवाहित महिला का अपहरण कर उससे करीब दो हफ्ते तक बंधक बनाकर रेप किए जाने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीते सोमवार को यह जानकारी दी और एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ''21 वर्षीय पीड़िता की मुश्किलें तब शुरू हुईं जब छह फरवरी को नालासोपारा में प्रगति नगर स्थित उसके घर एक व्यक्ति पुलिसवाला बनकर आया और उसे अपने साथ पुलिस थाने चलने को कहा.''

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'फर्जी पुलिसवाले ने पीड़िता को बताया कि उसके पति को गिरफ्तार किया गया है और उसे कुछ दस्तावेज लेकर पुलिस थाने चलना होगा.' सामने आई खबरों के अनुसार उसे पहले एक आरोपी के ऑटोरिक्शे से मुंबई में मलाड ले जाया गया और आठ दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया और फिर मीरा बाग ले जाया गया जहां एक निर्माणाधीन इमारत में 18 फरवरी तक बंधक बनाकर रखा गया. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, 'दोनों जगहों पर दो आरोपियों ने उससे रेप किया. एक महिला समेत तीन अन्य लोगों ने अपराध के लिए उन्हें उकसाया. पीड़िता को 18 फरवरी को छोड़ा गया.”

आप सभी को बता दें कि इस मामले में महिला ने 23 फरवरी को मामले की शिकायत दी और रविवार को पांच लोगों के खिलाफ रेप और आपराधिक धमकी देने के लिए भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तार नहीं हुआ है और जांच जारी है.

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा

पानी बना महिला की मौत का कारण, पड़ोसी ने इस तरह उतारा मौत के घाट

चार साल के बच्चे को कमरे में बुलाकर करने लगा गंदी हरकते तभी आ गये घरवाले...

Most Popular

- Sponsored Advert -