सीएम फडणवीस ने पुणे में निकाली महाजनादेश यात्रा, कांग्रेस-एनसीपी पर बोला हमला
सीएम फडणवीस ने पुणे में निकाली महाजनादेश यात्रा, कांग्रेस-एनसीपी पर बोला हमला
Share:

पुणे: महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए सूबे के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महाजनादेश यात्रा शुरू की है। आज सीएम फडणवीस बैलगाड़ी में बैठकर प्रचार-प्रसार करने निकले हैं। इस दौरान बैलगाड़ी की लगाम खुद फडणवीस ने ही संभाल रखी थी। बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के दौरान फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

पूरे रास्‍ते फडणवीस पुणे की आवाम का अभिवादन करते नजर आए। इस पूरी यात्रा के समय सीएम फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना रखा था। आपको बता दें कि सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महा जनादेश यात्रा के तीसरे चरण के तहत पुणे जिले की कई तालुकाओं का दौरा किया था। सीएम फडणवीस के साथ प्रदेश के पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल भी थे। पाटिल इस हफ्ते की शुरुआत में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

भाजपा की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी यात्रा के दौरान फडणवीस के साथ थे। इस मौके पर सीएम फडनवीस ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कुछ लोगों को आज रात सही से नींद नहीं आएगी। चुनावी हार के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को जिम्मेदार बताने के लिए विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस-एनसीपी की तरह सत्ता का नशा हमारे सिर पर नहीं चढ़ा है, क्योंकि हमने जनता के सेवक के रूप में कार्य किया है।

असम NRC के विरोध में उतरे बंगाली हिन्दू, राम नाम को बनाया हथियार

RJD के 'रघुवंश प्रसाद सिंह' अपने बयान से पलटे, जानिए क्यों

ममता बनर्जी के हमले पर भाजपा का पलटवार, कहा- बंगाल में आपने लागू की है 'सुपर इमरजेंसी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -