ममता बनर्जी के हमले पर भाजपा का पलटवार, कहा- बंगाल में आपने लागू की है 'सुपर इमरजेंसी'
ममता बनर्जी के हमले पर भाजपा का पलटवार, कहा- बंगाल में आपने लागू की है 'सुपर इमरजेंसी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश में इस वक़्त सुपर इमरजेंसी लागू है और हमें अपने अधिकारों की रक्षा करनी चाहिए। ममता ने ट्विटर पर लिखा कि, 'आज अतंरराष्ट्रीय लोकतांत्रिक दिवस है। आइए एक बार फिर हम देश में स्थापित संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लें। सुपर इमरजेंसी के इस दौर में हमें उन सभी अधिकारों और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए जिनकी गारंटी हमारे संविधान ने दी है।'

ममता के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता नलिन ने पलटवार करते हुए कहा है कि ममता को पहले आत्म निरीक्षण करना चाहिए। सुपर इमरजेंसी तो वह है जो उन्होंने पश्चिम बंगाल में लागू की है। यदि बंगाल में कोई जय श्री राम का नारा लगाता है, तो उसे जेल में डाल दिया जाता है। उन्हें यह देखना चाहिए कि उन्होंने बंगाल की क्या हालत कर दी है।

ममता, मोदी सरकार की मुखर आलोचक हैं। 28 अगस्त को उन्होंने केंद्र सरकार पर एजेंसियों का दुरूपयोग कर उनकी सरकार का गला घोंटने का इल्जाम लगाया था और कहा था कि अगर उन्हें जेल भी जाना पड़ा तो भी वह भाजपा के सामने नहीं झुकेंगी। उन्होंने अपने कई मंत्रियों को सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने का उल्लेख करते हुए दावा किया था भाजपा बंगाल को अपने कब्जे में करने का प्रयास कर रही है, क्योंकि उनकी पार्टी जुल्म के खिलाफ आवाज बुलंद करती है।

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली, किया धारा 370 हटाने का समर्थन

हिंदी दिवस पर अमित शाह के ट्वीट से भड़के केरल के सीएम, कही ये बात

'सतीश पुनिया' ने संघ की ताकत को लेकर ​कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -