चॉकलेट का लालच देकर 6 वर्षीय बच्ची को छत पर ले गया लालू, फिर करने लगा ये गंदा काम
चॉकलेट का लालच देकर 6 वर्षीय बच्ची को छत पर ले गया लालू, फिर करने लगा ये गंदा काम
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर पड़ोसी ने दुष्कर्म का शिकार बनाया। अपराधी ने घटना के बारे में बताने पर मासूम को जान से मारने की धमकी दी थी। मामला बृहस्पतिवार का बताया जा रहा है, जिसके बारे में बच्ची ने शुक्रवार को अपनी मां से जिक्र किया, जिसके बाद दुष्कर्म की वारदात का खुलासा हुआ। बच्ची का शोषण करने के लिए अपराधी उसे चॉकलेट का लालच देकर छत पर ले गया तथा उसके साथ गलत काम किया। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता के माता-पिता प्राइवेट फर्म में काम करते हैं। अपराधी लालू (उम्र 20 साल) राजस्थान के भीलावाड़ा का रहने वाला है। वह पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली महिला की बहन का बेटा है। पड़ोस में रहने की वजह से बच्ची उसे पहचानती है, तथा लालू भैया बोलती है। कहा जा रहा है कि बृहस्पतिवार को बच्ची की मां काम पर गई थी तथा मासूम घर के पास अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी, तभी लालू उसके घर पहुंचा तथा उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ छत पर चलने की बात कह कर ले गया। अपराधी ने छत पर बच्ची के साथ बलात्कार किया, किसी प्रकार बच्ची छत से भागकर घर में आई तो अपराधी बच्ची के पीछे-पीछे कमरे में पहुंचा तथा उसे घटना के बारे में किसी को बचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

बृहस्पतिवार रात जब बच्ची की मां काम से लौटी तो उन्हें बेटी कुछ सहमी सी लगी, मां को लगा कि शायद बेटी की तबीयत ठीक नहीं है। अगले दिन शुक्रवार को बच्ची ने मां को रोते हुए कहा कि मम्मी लालू भैया गंदे हैं, उन्होंने मुझे छत पर ले जाकर मेरे साथ गंदा काम किया है। बच्ची की बात सुनकर माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई, जब घरवालों ने बच्ची से पहले घटना के बारे में नहीं बताने की वजह पूछी तो बच्ची ने बताया कि अपराधी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। अपराधी को जैसे ही बच्ची के माता पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने की खबर प्राप्त हुई वह फरार हो गया। अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

नाज़ायज़ संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने कनपटी पर मारी गोली

हैदराबाद गैंगरेप केस में एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार

गर्म पानी डालकर शख्स ने ली दो भिखारियों की जान, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -