डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने एकसाथ जहर खाकर दी जान, कारण जानने में जुटी पुलिस
डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने एकसाथ जहर खाकर दी जान, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सांगली जिले में सोमवार को एक ही परिवार के 9 लोगों ने जहर खाकर एक साथ ख़ुदकुशी कर ली। जानकारी के अनुसार, घटना मिराज तालुका के अंतगर्त आने वाले म्हैसल गाँव में हुई है। ख़ुदकुशी करने वाला परिवार डॉ. माणिक यालप्पा वनमोर का बताया जा रहा है। परिवार के सुसाइड करने का कारण अभी सामने नहीं आ सका है। शुरुआती जांच में घटना के पीछे वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। बताते हैं कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार तनाव में था और इसी वजह से सभी ने एक साथ जहर पीकर ख़ुदकुशी कर ली। 

ख़ुदकुशी करने वालों में डॉ. माणिक येलप्पा वनमोर, अक्कताई वनमोर (मां), रेखा माणिक वनोरे (पत्नी), प्रतिमा वनमोर (बेटी), आदित्य वनमोर (बेटा) और पोपट येलप्पा वनमोर (शिक्षक), अर्चना वनमोर (पत्नी), संगीता वनमोर (बेटी), शुभम वनमोर (बेटा) का नाम शामिल हैं। घटना से म्हैसल इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जिसे भी सूचना मिली वह घटनास्थल की तरफ निकल पड़ा। 

मौके पर पुलिस और लोगों की बहुत अधिक भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने कहा कि मिर्जा के सरकारी अस्पताल में लाशों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। सांगली जिले के पुलिस अधीक्षक दिक्षित गेदम के अनुसार, नौ में तीन लाशें एक ही जगह पर पाई गई हैं। वहीं छह अन्य लाशें घर के अलग-अलग हिस्सों में मिली हैं। मरने वालों में चार महिलाएं और पांच पुरुष हैं। 

बिहार: 'अग्निपथ' विरोधी हिंसा में अब तक 804 गिरफ्तार, दर्ज हुईं 145 FIR

भीषण बाढ़ से बेहाल असम, पानी में बहे 2 पुलिसकर्मी, अब तक 71 लोगों की मौत

'नूपुर शर्मा को वापस लो..', नेपाल और बिहार के बाद अब राजस्थान में हिन्दुओं ने किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -