नहीं हो रही थी सगाई तो 2 कुंवारे देवरों ने कर डाली भाभी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
नहीं हो रही थी सगाई तो 2 कुंवारे देवरों ने कर डाली भाभी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

जालौर: राजस्थान के जालौर के मोदरान गांव में पुलिस चौकी से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर डबल मर्डर की घटना सामने आई है। दो सगे देवरों ने अपनी भाभी का निर्मम क़त्ल कर दिया। साथ ही बीच-बचाव करने आए पड़ोसी को भी अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् एक अपराधी ने कीटनाशक पीकर खुदखुशी करने की कोशिश भी की। पारिवारिक कलह और सगाई की बात को लेकर हुई कहासुनी के पश्चात् देवरों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड अपनी भाभी पर हमला बोल दिया तथा गले पर हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। इस के चलते अपराधियों ने अपने 12 साल के भतीज के गर्दन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घायल मासूम को गंभीर हालात में भीनमाल के प्राइवेट हॉस्पिटल मे भर्ती करवाया गया है। 

रामसीन थाना पुलिस के मुताबिक, रतनसिंह की पत्नी इंद्रा कंवर (उम्र 45) अपनी बेटी और बेटे के साथ घर में थी। उस समय उसके सगे देवर डुंगरसिंह और पहाड़सिंह अपनी शादी नहीं होने और भतीजी (इंद्रा की बेटी) को आटे-साटे की प्रथा में नहीं देने की बात को लेकर बहस करने लगे। झगड़ा बढ़ने पर दोनों ने अपनी सगी भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। उस समय पड़ोसी हरिसिंह ने अपराधियों को अपनी मां समान भाभी के साथ झगड़ा नहीं करने की सलाह दी, तो आरोपी उसके पीछे भागे और पीछे से कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी भी हत्या कर दी। मां पर किए गए हमले मे बीच बचाव करने आए भतीजे की गर्दन पर भी हमला कर अपराधियों ने उसे गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया। फिर खुद एक अपराधी ने कीटनाशक दवाई पी कर खुदखुशी की कोशिश की। 

वही घटनाक्रम के चलते परिवार की एक बच्ची दौड़कर 200 मीटर दूर स्थित पुलिस चौकी पहुंची। गनीमत यह रही कि पुलिस के जवान जल्दी मौके पर पहुंच गए। वरना दोनों अपराधी परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला बोल सकते थे। कहा जा रहा है कि मृतका के पति रतनसिंह हैदराबाद में कारोबार करते हैं। पुलिस ने उनको सूचना देकर बुला लिया है। फिलहाल पुलिस के पास के पास कोई परिवाद नहीं आया है। मगर पुलिस ने दोनों अपराधियों को हिरासत मे लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

'पेगासस फोन में नहीं, राहुल के दिमाग में', CM शिवराज ने कांग्रेस पर बोला हमला

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई का मामला, कोयंबटूर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

MP में अब होंगे 53 जिलें, CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -