प्रेमी से मिलने पहुंची थी युवती, पिता ने देखा तो 8वीं मंजिल से कूदी, मौत
प्रेमी से मिलने पहुंची थी युवती, पिता ने देखा तो 8वीं मंजिल से कूदी, मौत
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक निर्माणाधीन इमारत में युवती अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। युवती अपने प्रेमी के साथ इमारत की 8वीं मंजिल पर मौजूद थी। इसी दौरान 20 साल की युवती का पिता भी वहां पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक, युवती पिता को वहां देखकर डर गई और आठवीं मंजिल से ही कूद पड़ी। युवती को जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक पर ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने की धारा में केस दर्ज कर लिया है। युवक को अरेस्ट भी कर लिया गया है।

दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि मथुरा का एक परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता था। परिवार में 20 वर्षीय युवती का लाला कुमार से बहुत समय से प्रेम संबंध चल रहा था। कुमार दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन एक सोसायटी में नौकरी करता था। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती में बहुत समय से प्रेम प्रसंग था। युवती शुक्रवार शाम को अपने प्रेमी से मिलने के लिए निर्माणाधीन इमारत पहुंची थी। वह अपने प्रेमी के साथ बैठकर बात कर रही थी। इसी बीच युवती का पिता वहां पर पहुंच गया। युवती अपने पिता को देखकर इतना डर गई कि, ईमारत की आठवीं मंजिल से नीचे कूद गई।

उन्होंने बताया कि नाजुक हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है। युवक पर ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने की धारा लगाई गई है।

बिना किसी गलती के टीचर ने कर दी छात्र की इतनी पिटाई, हालत देख परिजन रह गए दंग

मुंबई पुलिस का एक्शन, अवैध तरीके से रह रहे 18 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 10 महिलाएं भी शामिल

दूसरे मजहब की लड़की से शादी करना हिन्दू युवक को पड़ा भारी, मंदिर के सामने कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -