इस टीवी एक्ट्रेस के वीडियो ने फैंस की उड़ाई नींद
इस टीवी एक्ट्रेस के वीडियो ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कि पूजा बनर्जी पिछले कई दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

 

 

Thanks to @archanakochharofficial for this amazingly stunning outfit

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

अब हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म 'मोहरा' के पॉपुलर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस कर रही है. वीडियो में पूजा ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज़ में नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है कि पूजा बनर्जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा कि “जब आप बहुत बोर और थके हुए हों तो लेट नाईट शूट के दौरान खुद को जगाने के लिए कुछ पागलपांति कर लो”. जैसे ही पूजा ने यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही पूजा के डांस की जमकर तारीफ हो होने लगी.

 

बता दें कि पूजा को टीवी शो 'महादेव' में पार्वती के किरदार से काफी सफलता हासिल हुई इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके अलावा पूजा कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से छोटे पर्दे से दूर है.

चटपटी खबरें..

बिगबॉस-12 में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

Video: आदित्य नारायण के बर्थडे पर भारती ने की यह हरकत

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -