Video: आदित्य नारायण के बर्थडे पर भारती ने की यह हरकत
Video: आदित्य नारायण के बर्थडे पर भारती ने की यह हरकत
Share:

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग इन दिनों अर्जेंटीना में हो रही है और शो के शूट में दो कंटेस्टंट घायल भी हो गए. इस शो में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया है. इस बार शो में शमिता शेट्टी, भारती सिंह, हर्ष, विकास गुप्ता, जैन इमाम, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, जैस्मिन भसीन ने हिस्सा लिया है. सेट पर बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर आद‍ित्य नारायण का जन्मदिन मनाया गया जो काफी शानदार रहा. इस दौरान सेट के मेंबर्स ने पार्टी की और सभी ने खूब एन्जॉय किया.

पूनम पांडेय से बड़े प्राइवेट पार्ट होने का इस लड़की ने किया दावा

अब वहां का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है आदित्य के एक फैन पेज ने वह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आदित्य का जन्मदिन मनाने की सबसे बड़ी ख़ुशी भारती सिंह मनाते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो में भारती आदित्य के बर्थडे पर गाना गए रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही शो के सत पर विकास गुप्ता को सेट पर सांप ने काटा था और उस वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. वैसे अब विकास गुप्ता ठीक हैं क्योंकि उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट मिला है.

टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार

 

अब अगर बात की जाए आदित्य की तो वह स्टंट करते हुए घायल हो गए थे. अब सेट पर आदित्य का जन्मदिन मनाया गया जो काफी शानदार रहा. सेट पर सभी कंटेस्टेंट जमकर एन्जॉय करते नजर आए और सभी ने जन्मदिन को खूब एन्जॉय किया. आदित्य के जन्मदिन की कई तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं हैं. फिलहाल आप देखिए उस दौरान का जन्मदिन का यह वीडियो.

टीवी अपडेट्स 

शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

सरेआम गंदा काम करते हुए पकड़े जा चुके हैं यह टीवी कपल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -