अपने फैंस को इस अंदाज में दी मोनालिसा ने महाशिवरात्रि की शुभकामनांए
अपने फैंस को इस अंदाज में दी मोनालिसा ने महाशिवरात्रि की शुभकामनांए
Share:

हाल ही में भोजपुरी दुनिया में अपने जलवों से लोगों को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में मोनालिसा ने अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनांए दी है. जी हाँ, इस वीडियो में मोनालिसा ने Har Har Mahadev.... #happy #mahashivratri #godblessus कैप्शन में लिखा है और वह भोलेनाथ के मंदिर में है. वहीं मोनालिसा की बात करें तो वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाती हैं. बीत दिनों शेयर किए गए एक फोटो में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही थीं.

यहाँ देखे वीडियो...

वह अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं. एक तस्वीर साड़ी में शेयर कर उन्होंने लिखा है Its A Good Day To Have A Good Day... #saturdayvibes #throwback #look इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं फैन्स भी इनकी हर फोटो को काफी पसंद करते है.

आपको बता दें कि मोनालिसा अपने सेक्सी और हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भाता है. मोनालिसा हर लुक में कयामत लगती हैं और डायन तो वह है ही जो इन दिनों टीवी शो नजर में दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा से काम करने के बाद स्टार प्लस के सीरियल नजर में काम कर रही हैं जहाँ से वह खूब सुर्ख़ियों में रहती है.

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

इंटिमेट सीन शूट के दौरान एक्टर हुआ बेकाबू, सेट पर ही फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

पुरानी कोमोलिका संग मिलकर नयी कोमोलिका ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -